spot_img
22.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: दवा लेने निकला घर से,मिली मौत,परिवार में मचा कोहराम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन पर आज ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई घटना के बाद लोगों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर ने रेल अधिकारियों को मामले से अवगत कराया उधर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। रेलवे ट्रैक पर ही क्षत विक्षत शव पड़े होने के कारण डाउन लाइन से ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया। मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों के द्वारा शव को ट्रैक से हटकर एक किनारे किया गया तब जाकर ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया गया।

लोगों के द्वारा मृतक की पहचान सेवराई तहसील क्षेत्र के रेवतीपुर थाना अंतर्गत नवली गांव निवासी अनिल पाल (28) पुत्र राजेश्वर पाल के रूप में की गई। मृतक की परिजनों ने बताया कि मृतक अनिल पाल दवा के लिए घर से निकला था जो सुबह ट्रेन पकड़ कर वाराणसी जाने वाला था। मौत के सूचना मिलते ही पारिवारिजनो में कोहराम मच गया है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था जबकि एक भाई घर पर ही रहकर पढ़ाई लिखाई करता था मां मीरा देवी का भी रो रो कर बुरा हाल था।

जीआरपी चौकी इंचार्ज दिलदारनगर आरके मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Next article
Vc khabar chandauli सड़कदुर्घटना में बृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल कमालपुर कस्बा के घरों में बर्तन माज कर जिको पार्जन करने वाली महिला सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हों गयीं ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं बतादे कि रोज कि भाती शुक्रवार को दोपहर के समय मार्केट में जाकर घर-घर बर्तन माजने का कार्य करने वाली गायत्री देवी,60 वर्ष पत्नी श्री नारायन राम का एक्सीडेंट अज्ञात वाहन से कमालपुर देसी शराब ठेका के पास हो गया घायल अवस्था में परिजन गायत्री देवी को एंबुलेंस से जिला चिकित्सा चन्दौली ले गये जहाँ डाक्टरो ने चोट कि गंभीरता को देखते हुए ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया ग्राम प्रधान कमालपुर द्वारा परिजनों के घर जाकर हर सम्भव मदद करने का ढाढ़श बधाया दुर्घटना कि खबर मिलते ही दलित बस्ती के लोग घटना स्थल कि ओर दौड़ पड़े संयोग अच्छा रहा को एक्सीडेंट करने वाला मौके से भाग गया था नहीं भीड़ उसकी दुर्दशा कर देती थाना प्रभारी धीना रमेश यादव ने कहा दुर्घना करने वाले को जल्द ही सी सी कैमरा कि फुटेज से पकड़ लिया जाएगा और विधिक कार्यवाही कि जाएगी.

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय