spot_img
24.6 C
New York
spot_img

इंस्टाग्राम का नया Threads App ने बचाया बवाल बंद हो जायेगा ट्वीटर जानिए कैसे कर सकते है इस्तेमाल !

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Threads App : इंस्टाग्राम अपने नए नए फीचर्स और अपडेट के कारण आज कल इन्टरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इंस्टाग्राम यूजर के लिए हमेशा एक्टिव रहता है। इंस्टाग्राम पर और पैसे कमाने के कई सारे तरीके आ जाने के कारण इंस्टाग्राम पर क्रिएटर और यूजर की संख्या काफी तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिला है ऐसे में इंस्टाग्राम वेरीफिकेशन अब मेहनत से नहीं पैसे से मिलता है। 

इंस्टाग्राम ने कंटेंट क्रिएटर को एकाउंट वेरिफिकेशन कराने के लिए पहले काफी मेहनत करना पड़ता था काफी सारी वीडियोस बनानी पड़ती थी उसके बाद इंस्टाग्राम एकाउंट वेरिफाई हो पाता था लेकीन आज कोई भी इंस्टाग्राम एकाउंट को वेरिफाई करना आसन हो गया है। 

इंस्टाग्राम का नया Threads App ने बचाया बवाल बंद हो जायेगा ट्वीटर जानिए कैसे कर सकते है इस्तेमाल !
इंस्टाग्राम का नया Threads App ने बचाया बवाल बंद हो जायेगा ट्वीटर जानिए कैसे कर सकते है इस्तेमाल !

इंस्टाग्राम पर पहले से ज्यादा आज यूजर को फीचर्स दे रहा है इंस्टाग्राम से यूजर को और पैसे कमाने के लिए कई सारे बेनिफिट दिए गए हैं जिससे यूजर उस फिचर्स का इस्तेमाल करते हुए पैसे भी कमा सकता है ऐसे में अकाउंट वेरीफिकेशन की कैटिरिया में बदवाल देखने को मिला है। आप अपने Instagram को ₹699 में भी वेरीफाई करा सकते हैं इसी कड़ी में इंस्टाग्राम ने एक बहुत ही बेहतरीन फिचर्स अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है जिससे इंस्टाग्राम Threads App के नाम से जाना जा रहा है। 

Instagram ने लांच किया Threads App जानिए कैसे ले सकते है लाभ? 

इंस्टाग्राम के नए फीचर का बेनिफिट लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम को अपडेट करना होगा नए वर्जन में आपको देखने यह Threads App का विकल्प मिलेगा। इस वजह से सबसे पहले आपको अपने Instagram को अपडेट करना जरूरी है। 

उसके बाद आप अपने इंस्टाग्राम को खोलें और साइड में 3 लाइन पर क्लिक करें जिसके बाद आपको आपके सेटिंग और प्राइवेसी के नीचे Threads कभी-कभी देखने को मिल जाएगा। यहां पर क्लिक करेंगे आपके सामने कुछ नोटिफिकेशन जैसा देखने को मिलेगा उसे परमिशन को Allow करना होगा । 

उसके बाद आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे जहां से आप Threads App को डाउनलोड कर सकते हैं गूगल प्ले स्टोर पर 72 एमबी में यह एप्लीकेशन उपलब्ध है इसका इस्तेमाल करेंगे तो आप अपने इंस्टाग्राम से लिंक करके सेम टू सेम प्रोफाइल को क्रिएट कर सकते हैं और आपके स्टाग्राम बायो में इसका लिंक यूजरनेम देखने को मिल जाएगा।

Also Read : 5 Best Youtube Features जिसके बारे में आपको भी जानना चाहिए ! 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय