spot_img
24.6 C
New York
spot_img

Instagram Followers Tips Trick – Instagram पर इन तरीके से बढ़ा सकते है फॉलोअर्स जानिए कमाल के तरीके

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Instagram Followers Tips Trick : आज के इस पोस्ट मे आपकों इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के तरीके के बारे में बताने वाले है। बहुत से लोग आज अपने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मदद से लाखो रूपए रोज के कमा रहे हैं । तो आप किस तरह से अपने Instagram Followers को बढ़ा सकते है और आगे चलकर पैसे कमा सकते है इसके बारे में आपको कंपलीट जानकारी देने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर आप भी अपने फॉलोवर्स को बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए आज के इस पोस्ट में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के तरीके के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

किस तरह से आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स एपीके के सहायता से महीने मे 10 हज़ार फॉलोअर बढ़ा सकते है। जीतने आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स एपीके के बारे में बताएगा सभी apk के सहायता से आपको 100 % जेनुअल्ट एक्टिव फॉलोअर्स मिलने वाले हैं। तो फ़िर देर कीस बात की जानते हैं अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं इसके बारे में बस आपको पोस्ट आखिरी तक ज़रूर पढ़ना

Instagram Followers Tips Trick – Instagram पर इन तरीके से बढ़ा सकते है फॉलोअर्स जानिए कमाल के तरीके

Instagram Followers Tips Trick अपनाए यह तरीका 

हम आपको इंस्टाग्राम फॉलोवर्स बढ़ाने के बारे में बताए लेकिन उससे पहले आपको अपने इंस्टाग्राम पर कुछ महत्वपूर्ण बातें को ध्यान मे ज़रूर रखे आपके इंस्टाग्राम पर निचे के बताए गए सभी नियम लागू होने चाहिए । 

  • यह कोई इंस्टाग्राम के तरफ़ से जारी नहीं किया गया है आज आपको अपने जिस एक्सप्रिएंस के माध्यम से Instagram Followers Increase करने के बारे में बता रहा हूं इन सब पॉइंट की बहुत ही अहम भूमिका है। 
  • जब इंस्टाग्राम एकाउंट बनाए तो बार बार आपको अपने यूजर नेम को नहीं बदलना चाहिए।
  • इंस्टाग्राम एकाउंट यूजर नाम हमेशा यूनिक और 7 से 10 वर्ड के बीच ही रखे।
  • Instagram Followers बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज को पर्सनल एकाउंट में कभी भी नहीं बनाए।
  • आप यह सुनिश्चित करें कि आपका इंस्टाग्राम एकाउंट एक प्रोफेशनल एकाउंट हो। 
  • अपने इंस्टाग्राम के प्रोफेशनल डेसबोर्ड में जाएं और एक बार इंप्रेशन को जरूर चेक करें आपका इंप्रेशन 100 से अधिक होना चाहिए। 
  • अगर आपके instagram अकाउंट में 100 से इंप्रेशन 1 महीने के अंदर कम है तो आप समझ लीजिए आपका इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक हो चुका है आपको नया Instagram में अकाउंट बना लेना चाहिए। 

इंस्टाग्राम फॉलोवर्स एपीके डाऊनलोड कैसे करें?

आप भी अपने Instagram अकाउंट पर अपने फॉलोवर को डेली के 100 से 200 फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो अब कुछ ऐसे बेहतरीन एपीके एप्लीकेशन के बारे में बताता हूं जिससे आप अपने इंस्टाग्राम पर प्रतीदिन के 1 हज़ार से अधीक फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।  

इन सभी एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप बिल्कुल फ्री में कर सकते हैं और इसे डाउनलोड किस प्रकार से कर सकते हैं उसके लिए आप मेरे टेलीग्राम चैनल पर जा सकते हैं जहां पर आपको सभी एपीके मिल जाएंगे और आप वहां से सभी Instagram Followers Increase करने करने वाले Instagram Followers APK को डाउनलोड कर सकते हैं। 

Instagram followers बढ़ाने के ऐप का इस्तेमाल करें 

Instagram Followers को बढ़ाने के लिए आप बताए गए ApK को डाऊनलोड करें ताकी आप उसके सहायता से अपने Instagram पर एक महिने में 10 हज़ार तक फॉलोअर बड़ा सकते है। अब आपको इस apk के Instagram followers hack मेथड के बारे में निचे कंपलीट जानकारी दी है। 

  • अगर आप बताए गए सभी टिप्स और ट्रिक्स आसानी से फॉलो करते हैं तो आप अपने इंस्टाग्राम पर 1 महीने के अंदर बहुत ही अच्छी इंगेजमेंट एक्टिव फॉलोअर्स जेनुअल फॉलोअर्स के साथ में इंस्टाग्राम को ग्रो कर सकते हैं।  
  • Give Permission : Instagram Followers APK को खोलने के बाद आपकों उस एप्लिकेशन के सभी परमीशन को पढ़े और Accepte करे ताकी एपीके आपके Instagram पेज के अनुसार सही से कार्य कर सके। 
  • सबसे पहले अब आपकों डाउनलोड किए गए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स एपीके को खोलना है। सभी टिप्पणियां जो आपकों दिखाए जाते है उसे पढ़े और एलाऊ करें। 
  • उसके बाद आपके सामने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स Apk के सभी खाश फिचर्स आपकों दिखाए देगा। सभी को एलाऊ करें। 
  • अब आपको Instagram Followers APK के अन्दर आपकों अपने यूजर आईडी का इस्तेमाल करना होगा। 
  • उसी के अनुसार आपकों अपने Instagram Accounts के लिए बेहतरीन इंस्टाग्राम Hastag दिखाई देगा। आप उसके अनुसार Hastag का इस्तेमाल अपने पोस्ट मे करें।
  • ठीक उसी प्रकार से कोई Reels अपलोड करने से पहले आपको अपने Instagram Reels के लिए पहले इस इंस्टाग्राम apk के सहायता से hastag fing कर लेना है।
  • आप इस प्रकार से ट्रेंडिंग टॉपिक और Hastag के सहायता से एक महिने के अन्दर आसानी से अपने इंस्टाग्राम पर 10 हज़ार फॉलोअर्स बना सकते हैं। 

आपको जानकारी पसंद आई है तो आप इसे अपने अन्य दोस्तों के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए apk को डाउनलोड करने के लिए अपनी Telegram को ज्वाइन करें । 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय