spot_img
24.6 C
New York
spot_img

Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review : खेसारी लाल यादव का SANGHARSH 2 ट्रेलर से हुआ फ्लॉफ जानिए क्या हैं वजह 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review : खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज और ट्रेलर से ही खेसारी लाल यादव की फिल्म फ्लॉप होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

खेसारी लाल यादव की जब कोई नई फिल्म रिलीज़ किया जाता है तो फैंस में काफी उत्साह का माहौल होता है। बहुत सारे प्यार खेसारी लाल यादव को अपने फ्रेंड के माध्यम से मिलता है और ऐसे में खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर अब यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। 

Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review

खेसारी लाल यादव के संघर्ष 2 ट्रेलर को देखने के बाद लोगों की कुछ तो प्राउड कर रहे हैं कि भोजपुरी फिल्मों का लेबल अब बढ़ गया है और वहीं पर कुछ लोगों का रिव्यू बहुत ही खराब हुआ है जिसे पता चल रहा है खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 फ्लॉप होने की कगार पर जा रही है । 

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म Sangharsh 2 का टीजर अब युटुब चैनल पर 25 अप्रैल को रीलीज किया गया है। संघर्ष 2 की कहानी तो शानदार है बेहतरीन है। आपकों टीजर यहां से देख सकते है। जिससे आपकों Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review समझने मे काफ़ी मदद मिलेगी। 

Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review : खेसारी लाल यादव का SANGHARSH 2 ट्रेलर से हुआ फ्लॉफ जानिए क्या हैं वजह
Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review : खेसारी लाल यादव का SANGHARSH 2 ट्रेलर से हुआ फ्लॉफ जानिए क्या हैं वजह

खेसारी लाल यादव नई फिल्म संघर्ष 2 

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर अब यूट्यूब चैनल पर ऑफिशियल तरीके से रिलीज कर दिया गया है खेसारी लाल यादव की नई फिल्म फरिश्ता अभी भी सिनेमाघरों में कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर आपको देखने को मिला है।

खेसारी लाल यादव का संघर्ष 2 फिल्म का ट्रेलर बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है उसके इस सेट को देख करके बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष टू का ट्रेलर बेहतरीन साबित होने वाला है और फिल्म भी बेहतरीन होने वाली है। 

लेकिन खेसारी लाल यादव के संघर्ष 2 का ट्रेलर में बेहतरीन सीन का इस्तेमाल किया गया है वह सही तरीके से हमारे विचार से इस्तेमाल नहीं किया गया है। खेसारी लाल यादव कभी गन लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो जस्ट तुरंत ही किसी गाने पर डिस्को डांस करते हुए नजर आ रहे हैं कहीं वंदे मातरम का शोर सुनाई दे रहा है तो कहीं फिर से खेसारी लाल यादव गन लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Khesari Lal Yadav New Movie Sangharsh 2 Treller 

खेसारी लाल यादव की फिल्म की कहानी ट्रेलर को देखकर के तो बताई जा रही है कि सही होगी और ऐसे देखने में बेहतरीन लग भी रहा है लेकिन खेसारी लाल यादव की अहम भूमिका क्या है और उसमें उनकी बेटी एक पैर से विकलांग है उनकी अहम भूमिका क्या है इस प्रकार से इस फिल्म को दिखाया गया है इसके बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है।

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर 25 अप्रैल को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है भोजपुरी फिल्म को देखने वाले लोगों और खेसारी लाल यादव के जितने भी सारे फैन हैं उनको संघर्ष 2 के ट्रेलर बहुत ही पसंद आया है इसका परिणाम देखने को मिला है खेसारी लाल यादव के Sangharsh 2 अब 4 मिलियन से अधिक 1 दिन में देखा जा चुका है। 

Conclusion

ऐसे फिल्मी दुनिया अपडेट हिंदी भोजपुरी बॉलीवुड सभी प्रकार की अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम को भी ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर हम आपके लिए बेहतरीन अपडेट देते रहते हैं जानकारी पसंद आई हो तो जानकारी को शेयर जरूर करें । 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय