spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने भाइयों के साथ लगाया एक पेंड़ मां के नाम पौधा दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

बबुरी संवाद!
देश भर में पौधारोपण अभियान के तहत जगह जगह पौधरोपण किया जा रहा है। इसी क्रम में भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी अपने भाइयों के साथ यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल बबुरी के प्रांगण में पौधरोपण किया। इस दौरान मां के नाम पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पेंड़ मां के नाम अभियान के आह्वान पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने पौधा लगाकर वृक्षारोपण का संदेश दिया।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बताया कि यदि सभी लोग अपने मां के नाम पर एक पौधारोपण का कार्य करें तो उसके मन की स्मृति भी जीवित हो जाएगी और इसके साथ ही साथ देश क्षेत्र में वातावरण भी संतुलित होगा। जिससे क्षेत्र हरा-भरा दिखने लगेगा। वही भाजपा नेता ने  लोगों को पेड़ लगाने के लिए प्रेरित किया।पेड़-पौधे ईश्वर द्वारा प्रदत्त एक बहुमूल्य उपहार हैं जिनका संबंध सीधे तौर पर मानव जीवन के अस्तित्व से जुड़ा हुआ है। पेड़ इंसानों को जीवन जीने के लिए जरूरी आक्सीजन प्रदान करते हैं। इसके अलावा फल व छाया भी हमें पेड़ों से प्रदान होती है। पेड़ों की मौजूदगी से पर्यावरण संतुलन कायम रहता है और समय पर बरसात भी होती है।

इस मौके पर रविशंकर त्रिपाठी, राजकुमार त्रिपाठी, अरविंद त्रिपाठी, धीरज पाठक, सूरज, संतोष, अरविंद मिश्रा, राहुल, अमित, फेकू, सोनू सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Vc khabar chndauli रिपोर्ट नवीन राय विरासराय पम्प कैनाल न चलने किसानो की धान रोपाई बाधित ग्रामीणों ने किया पूर्व विधायक मनोजकुमार सिँह का घेराव बता दें की इस समय पौध रोपण कार्यक्रम के तहत पूर्व विधायक ने क्षेत्र में हरियाली लाने के उद्देश्य से गावों में पौधरोपण करने का कार्य कर रहें हैं जैसे ही ग्रामीणों को सुचना मिली की पूर्व विधायक मनोज कुमार सिँह गांव में आज आने वाले हैं वैसे ही ग्रामीण लांम बन्द होगये और गांव में पहुंचते ही पूर्व वोधायक को घर लिए और माँग करने लगे की ज़ब तक वीरासराय पम्प पूरी छमता से नहीं चलेगा हम लोग जाने नहीं देंगे ग्रामीणों की समस्याओ के निदान की लिये पूर्व विधायक ने एकसीयन लघुड़ाल को फोन से वार्ता कर पम्प कैनल का मुआयना कर पूर्ण छमता से चला ने की माँग किया साथ ही चेतावनी दिया की किसानो को की धान रोपाई बाधित हुई तो यही आंदोलब करने को बाध्य होगेमौके पर उपस्थित रामभवन पाशवान, शिवमूरत विश्कर्मा, रामअवध मौर्या, गुड्डू मौर्या, कालीचरण बिन्द, परवेंदर बिन्द, सुरेंदर बिन्द, महंत कुशवाहा, अनिल बिन्द, रामअवध कुमार, श्यामनारायण सिंह, डॉ संजय सिंह, रजेन्दर यादव, चिरकुट मौर्या, सुदर्शन बिन्द, अमरनाथ विश्कर्मा, शिवमूरत मौर्या, रविशंकर मौर्या, अजीत खरवार आदि रहें
Next article

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बुजुर्ग

रिपोर्ट राहुल पटेल गाजीपुर। भांवरकोल स्थानीय थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर कबीरपुर कला मौज हैदरिया निवासी 80 वर्षीय जीउत चौधरी और बबलू चौधरी बीते कल...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय