spot_img
20.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news: दस जून से बीस जून तक विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित,जर्जर तारों की जगह कंडक्टर लगाने की कार्य शुरू

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -




….अधिशासी अभियंता हेमंत कुमार ने सभी उपभोक्ताओं को इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए सहयोग करने की अपील की….


सेवराई।तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर क्षेत्र में 33 केवी लाइन में जर्जर तार बदलने का कार्य किया जा रहा है। जर्जर तार की जगह नया कंडक्टर बदलने को लेकर 10 जून से सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक दिलदारनगर और चित्रकोनी उपकेंद्र की आपूर्ति बंद रहेगी। यह कार्यक्रम 10 दिनों तक चलाया जाएगा 20 जून तक सभी तारों को बदलकर पुनः नियमित समय से आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड चतुर्थ जमानिया हेमंत सिंह ने बताया कि 33 केवी लाइन का कंडक्टर बदलने के कारण 10 जून से 20 जून तक सुबह 6 बजे से दोपहर 12:00 तक करीब 6 घंटे आपूर्ति बंद रहेगी। जिससे संबंधित कर्मचारी निर्बाध रूप से अपने कार्यों को पूरा कर सकें कार्य को पूरा हो जाने के उपरांत आने वाले बरसात में सभी उपभोक्ताओं बिजली सप्लाई सुचारू रूप से हो सकेगी। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए ऐसा काम किया जा रहा है।

उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से अपील किया कि 10 जून से 20 जून तक चलने वाले इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए अपना सहयोग बनाए रखें और अपने पेयजल अन्य जरूरी काम प्रातः 6 बजे से पहले कर लें। जिससे किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना खड़ी हो। इस कार्य के चलते दिलदारनगर और चित्रकोनी फीडर के करीब दो दर्जन से अधिक गांव प्रभावित होंगे। अधिशासी अभियंता हेमंत कुमार ने सभी उपभोक्ताओं को इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए सहयोग करने की अपील की है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय