spot_img
22 C
New York
spot_img

Sofia Ansari Latest Hot Look 2023 : सोफिया अंसारी की नई लुक से आप हो जायेगे दीवाने 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Sofia Ansari Latest Hot Loos 2023 : भारतीय सोशल मीडिया स्टार और टिकटॉक क्वीन सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपनी नई लुक के साथ फिर से कहर उठा दी है सोफिया अंसारी के उनके नई लुक उनके प्रशंसकों को स्टाइल और ताजगी का बरसात के मौसम में दे रहा रहा है जिसको आप भी देखने के  अपने आप को नहीं रोक सकते है। सोफिया ने अपने सोशल मीडिया खास करके हम इंस्टाग्राम की बात कर रहे है बहुत ही एक्टिव रहती है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बरसात के पानी से नहाते हुए हॉट रील्स अपलोड किये है जिसने उनके फैंस को उनकी आदये हेरान कर दिया है।

Sofia Ansari Latest Hot Look 2023 : सोफिया अंसारी की नई लुक से आप हो जायेगे दीवाने
Sofia Ansari Latest Hot Look 2023 : सोफिया अंसारी की नई लुक से आप हो जायेगे दीवाने

सोफिया अंसारी जो पिछले वर्षों में टिकटॉक पर अपनी मशहूरी को बढ़ावा देने के लिए जानी जाती थीं एक नया छलांग लेकर वापस आ गई हैं। इस नयी लुक में वह अपने लंबे बालों को सवारते हुए नजर आ रही हैं, जिसने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया है। सोफिया ने अपने बालों को लंबाई के साथ तैयार किया है सोशल मीडिया पर सोफ़िया अंसारी अपने हॉट कामुकता भरे पोज़ के रील्स के लिए जाने जाती है। 

Sofia Ansari Latest Hot Loos 2023

सोफिया के बारे में आपको बता होगा की इनका इंस्टाग्राम अकाउंट को इंस्टाग्राम ने बैन कर दिया था लेकिन अब यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने कामुकता और हॉट पोज़ से फैन के पसीने छोड़ा रही है सोफिया ने हमेशा से नए और उत्साहजनक रूप में प्रदर्शन करने के लिए अपनी लुक को नवीनीकृत करने का प्रयास किया है। 

सोफ़िया अंसारी के इस इंस्टाग्राम रील्स पर अब तक 3 लाख के आस पास लिखे और 10 हजार कमेंट मिले है यह बहुत ही कमाल की आदये बिखेरते हुए इन्होने 2 रील्स को अपलोड किया है पहली रील्स पर 4 लाख से ज्यादा यूजर के द्वारा देखा जा चूका है सोफ़िया के फैन ने सोफ़िया का तारीफ करते हुए लिखा है  “यार बस ऐसी फिगर हो जाये ज़िन्दगी सफल हो जाये ” जबकि और लोगो का रिएक्शन कमेंट आप पढ़कर चौक जायेगे।   

आप हमें टेलीग्राम पर फॉलो कर सकते है जहा आपके लिए डेली एंटरटेनमेंट से जुडी मस्त हॉट खबर परोसते है और भी कई सारे आपके लिए खबर हम आपके लिए साझा करते है 

Also Read : Voter Card Update 2023: वोटर आईडी कार्ड फ़ोटो पसन्द नहीं है तो मोबाइल से जानिए बदलने का तरीका

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय