spot_img
18.2 C
New York
spot_img

Ghazipur News : गाजीपुर में विषधर ने ली महिला की जान,मचा कोहराम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Ghazipur News। जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के उतरौली गांव में बीते मंगलवार की देर शाम को धान की रोपाई करते समय सर्पदंश के चलते एक विवाहिता पूजा रानी 24 वर्ष की मौत हो गई,जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई ‌।घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को लिखित रूप से दिया,जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेंज मामलें की छानबीन में जुट गई ।

ghazipur news

मृत विवाहिता के पति रमेश राजभर ने बताया कि उसकी पत्नी अपने खेत में परिवार व अन्य लोगों के साथ धान की रोपाई कर रही थी,कि इसी दौरान वह जोर से चिल्लाने लगी,जिसके बाद जब मौके पर जाकर देखा तो सर्प ने उसकी पत्नी के बाएं पैर में घुटने के उपर जकडे हुए था। जिसके बाद डंडे से किसी तरह उसे छुडाया गया,इसके तुरंत बाद आननफानन में उसे गहमर स्थित बक्कश बाबा वहाँ आराम न मिलने पर उसे बडेसर थाना क्षेत्र के अमवा क सती माई ले जाया गया जहां उसकी हालत बिगडने लगी,उसके बाद उसे अस्पताल ले जाते समय पत्नी ने दम रास्ते में ही दम तोड दिया ।

पति रमेश राजभर ने बताया कि उसकी शादी चार साल पहले गहमर थाना क्षेत्र के देवकली गाँव में हुई थी।उसे एकमात्र छह माह की एक पुत्री है।वह खुद मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाता है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मृत महिला को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा ।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: पेंटिंग कार्य करते समय बिजली करंट लगने से तीस वर्षीय युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

नगसर। स्थानीय क्षेत्र के अवन्ति निवासी सचितानंद उम्र 30 पुत्र उमाशंकर कुशवाहा की पेंटिंग कार्य करते समय बिजली करंट लगने से मौत हो गई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय