spot_img
20.3 C
New York
spot_img

Chandauli News : चन्दौली के इस मेडिकल कॉलेज को मिला जिले में पहला स्थान!,हर तरफ चर्चा का विषय

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli News : कवालिटी कंट्रोल ऑफ़ इंडिया (QCI) द्वारा प्रदेश में चल रहे नर्सिंग के छात्र-छात्राओं की गुणवत्ता बढ़ाने के प्रदेश सरकार द्वारा मिशन निराम्या के तहत प्रदेश के समस्त नर्सिंग कॉलेजों का क्यू0सी0आई0 (Q.C.I)द्वारा पिछले महीनों में निरीक्षण किया गया था, उसी क्रम में आज योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश द्वारा सभी नर्सिंग व पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट की रेटिंग का अनावरण किया गया जिसमें चंदौली जिले में मुख्यालय स्थित मैक्सवेल इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज(Maxxwell institute of Medical sciences)जगदीश सराय जिला चंदौली को पूरे जिले में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है.

Maxwell institue of medical sciences chandauli news vc khabar

यह भी पढें : Chandauli News : अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह के अंदर अतिक्रमण खुद हटा लेने का निर्देश, कराया अलॉउंस

प्रिंसिपल आर प्रमिला ने दी जानकारी

इस की जानकारी देते हुए मैक्सवेल कॉलेज की प्रिंसिपल आर प्रमिला ने बताया कि मैक्सवेल कॉलेज नर्सिंग पैरामेडिकल के क्षेत्र में बेहतर काम कर रहा है जिसमे नर्सिंग के छात्रों की बेहतर पढ़ाई उच्च क्वालिटी का व्यवहारिक और व्यवसायिक प्रशिक्षण और उनके पास आउट होने के बाद उनको बेहतर प्लेसमेंट किया जाना साथ में मैक्सवेल कॉलेज को पूरे उत्तर प्रदेश में शीर्ष पर स्थापित करने के लिए यहां के शिक्षक एडमिनिस्ट्रेशन प्रशासन लगातार सकारात्मक और गुणात्मक प्रयास कर रहे हैं.

Maxxwell collage, maxwell hospital, chandauli news, chandauli samachar

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Chandauli news: मुकेश तिवारी को मिला सैयदराजा थाने की कमान

चंदौली: सैयदराजा थाने के नवागत SHO की जिम्मेदारी पुलिस महकमे के तेजतर्रार SHO मुकेश तिवारी को मिली। इसके पूर्व मुकेश तिवारी वाराणसी के कई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय