spot_img
22 C
New York
spot_img

Chandauli News : अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह के अंदर अतिक्रमण खुद हटा लेने का निर्देश, कराया अलॉउंस

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
  • लोक निर्माण विभाग ने सड़क की जमीन खाली करने के लिए कराया अलॉउंस
  • अतिक्रमण खुद हटा लें अन्यथा जिला प्रशासन व लोक निर्माण विभाग की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी और इसमें होने वाले खर्च को संबंधित लोगों से वसूल भी जायेगा

Chandauli News। जिला मुख्यालय से लेकर सकलडीहा-चहनिया-सैदपुर तक बनने वाली चार लेन की सड़क को चौड़ीकरण करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है, लेकिन इस दौरान कई जगहों पर अतिक्रमण होने से कार्य को तेजी से करने में परेशानी हो रही है। ऐसे में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश कुमार ने सभी अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह में सड़क के किनारे से अपना अतिक्रमण खुद हटा लेने का निर्देश दिया है।

जनपद के लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता राजेश कुमार ने अतिक्रमणकारियों को अलाउन्स के माध्यम से चेतावनी देते हुए कहा कि एक सप्ताह के भीतर सभी लोग सड़क के किनारे से अपना अतिक्रमण खुद हटा लें अन्यथा जिला प्रशासन व लोक निर्माण विभाग की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी और इसमें होने वाले खर्च को संबंधित लोगों से वसूल भी जायेगा । बता दें कि सरकारी जमीन और सड़क के किनारे तमाम लोग अस्थाई और स्थाई रूप से अतिक्रमण करके अपने मकान, दुकान या किसी और चीज का निर्माण कर रखे हैं। ऐसे सभी लोगों को लोक निर्माण विभाग व प्रशासन ने अलाउन्स के रूप में निर्देश देकर जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटाने का मौका दिया है।

Chandauli news, chandauli samachar, pwd chandauli

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय