spot_img
27.5 C
New York
spot_img

Oppo Reno 10 Pro ने मार्केट में मचाया कहर जानिए कीमत और दमदार फिचर्स के बारे में !

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Oppo Reno 10 Pro : भारत के मार्केट में ओप्पो रेनो 10 प्रो की एंट्री हो चुकी है जिसमे आपकों बहुत ही बेहतरीन दमदार फीचर के साथ मार्केट में उतारा गया है ओप्पो कंपनी ने अपनी यूज़र क्यों नई टेक्नोलॉजी से जोड़ने का काम किया है इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा बैटरी बैकअप भी बहुत ही बेहतरीन कंपनी के द्वारा दिया गया है।

ओप्पो ने अपने इस नए स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों उपलब्ध हो चुका है मार्केट में इस फोन को आने के बाद यूजर में काफी और होड़ मची है। ओप्पो का जब एक नया स्मार्टफोन आता है जो चाकू से काफी पसंद करते हैं । और कई सारे ओप्पो के स्मार्टफोन से यह फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाला है आपको इस फोन के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं। 

vc khabar

Oppo Reno 10 Pro Specification

ओप्पो नीचे अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 10 प्रो को लांच किया तो इसके परफॉर्मेंस के वजह से यूजर को फोन काफी पसंद आया इसमें आपको 6.7 इंच का बड़ा एचडी डिस्प्ले मिलने वाला है जोकि OLED Display 3D कर्व के साथ शुरू किया गया । 120 hz इस स्मार्टफोन में लगे डिस्प्ले रेफरेंस रेट पर काम करता है जो कि बहुत ही बेहतरीन है। 

जैसा कि आप सभी को पता है कि आज के समय में हर एक मोबाइल कंपनी अपने यूजर को मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए डिस्प्ले पर एक बेहतरीन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करके दे रही है ऐसे में भी अपने डिस्प्ले पर आपको कार्निंग गोरिल्ला 5 का इस्तेमाल कर आपके फोन को सुरक्षित रखता है प्रोसेसर की बात करें तो इसमें बहुत ही बेहतरीन 778G 5G प्रोसेसर दिया गया है। 

जब भी गुर्जर नया फोन लेता है तो उसमें सबसे पहले कैमरा क्वालिटी और उसकी क्षमता को जरूर चेक करता है तो आपको ओप्पो रेनो 10 प्रो में VC liquid cooling System का इस्तेमाल किया गया है इसके साथ ही इसमें लेटेस्ट एंड्राइड 13 वर्जन का इस्तेमाल किया गया इसके साथ ही कलर ऑपरेटिंग सिस्टम 30.11 स्मार्टफोन रन करता है

इसे भी पढ़ें : 5 Best Youtube Features जिसके बारे में आपको भी जानना चाहिए !

ओप्पो रेनो 10 प्रो कैमरा और मैमोरी क्षमता

ओप्पो रेनो 10 प्रो की क्षमता की बात करें तो इसमें आपको कई सारे वेरिएंट आपको देखने को मिलेगा लेकिन हम आपको एक वैरीअंट के बारे में बताते हैं 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है इसमें इसकी कैप सिटी को बढ़ाने के लिए आपको फीचर मिल जाएगा जिसमें आप 8GB राम बढ़ा सकते हैं।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का टेली पोट्रेट कैमरा दिया गया है इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है इसके साथ इसमें 50 मेगापिक्सल का imx890 अल्ट्रा क्लियर प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का Ultra Wide कैमरा लेंस में Oppo शामिल किया है ओप्पो रेनो 10 प्रो मे सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सेल IMX709 लेंस के साथ मिलता है। 

Oppo Reno 10 Pro Battery और कीमत क्या है? 

Oppo Reno 10 Pro इसमें बैटरी की बात करे तो इसमें 4600 mAh की बैटरी बैकअप दिया गया है सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है कंपनी का दावा है कि यह चार्जर इस स्मार्टफोन को केवल 28 मिनट में 90% तक चार्ज कर सकता है इसमें आपको उसी टाइप की यूएसबी दिया गया है। इस फोन के कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत ₹39, 999 रखा गया है। 

इसे भी पढ़े : Sumsung Galaxy S23 ने मचाया तहलका जानिये कीमत और फीचर्स

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय