spot_img
20.4 C
New York
spot_img

Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song : खेसारी लाल यादव के नए गाने ये चुनमुनिया मे नज़र आयेगी माही मनीषा 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song : खेसारी लाल यादव का एक और नया गाना आजकल इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है खेसारी लाल यादव के किसी भी एलबम वीडियो के सॉन्ग में आपको माही और मनीषा नहीं नजर आती है लेकिन इस बार माही और मनीषा के साथ खेसारी लाल यादव अलग और नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

माही और मनीषा अपने डांस के और अपने परफॉर्मेंस के वजह से भोजपुरी किस सुपर डुपर हिट आंसर मानी जाती है और खेसारी लाल यादव भी सुपरहिट भोजपुरी कलाकार है । अब खेसारी लाल यादव का एक नया गाना ये चुनमुनिया ( Ye Chunmuniya ) रिलीज हुआ है। जिसमें खेसारी लाल यादव अलग ही अंदाज में आपको देखने वाले हैं। 

Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song
Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song

Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song 

ऐसे तो माही मनीषा की जोड़ी जहां भी जाती है किसी भी वीडियो में जाती है तो वीडियो को वायरल होना निश्चित है ऊपर से अब खेसारी लाल यादव के साथ काम करने का माही और मनीषा का मौका मिला है तो इस वीडियो में आपको माही और मनीषा खेसारी लाल यादव के साथ बेहतरीन रोमांटिक सीन देखने को मिलेगा। 

खेसारी लाल यादव का नया गाना ये चुनमुनिया ( Ye Chunmuniya Khesari Lal Latest Song ) 5 मई 2023 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है कुछ घंटों में खेसारी लाल यादव का नया गाना इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल हो गया है खेसारी लाल यादव का नया गाना एक मिलियन से ज्यादा कुछ घंटों में पार कर लिया। 

खेसारी लाल यादव के नए गाना ‘ ये चुनमुनिया ‘ में शिल्पी राज की मधुर आवाज भी आपको सुनने को मिलने वाली है उसके बाद वीडियो में माही और मनीषा Mahi Manisa Bhojpuri Dancer की कमाल की जोड़ी इस वीडियो को खास बनाती है इस वीडियो में नए अंदाज में और नए स्टाइलिश लुक में माही और मनीषा के अपनी हॉट अदा बिखेरती आपको नजर आने वाली है 

इसे भी पढ़े : Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Review : खेसारी लाल यादव का SANGHARSH 2 ट्रेलर से हुआ फ्लॉफ जानिए क्या हैं वजह 

Khesari Lal Yadav Latest Bhojpuri Songs Ye Chunmuniya Ft Mahi & Manisa 

खेसारी लाल यादव के साथ जब भी माही मनीषा स्टेज शो करती है बहुत ही कमाल की डांस वीडियो जो आपको देखने को मिलता है और खेसारी लाल यादव के साथ माही और मनीषा एल्बम सॉन्ग खेसारी लाल यादव के नए गाना ये चुनमुनिया में नजर आ रही है इस गाने में आवाज खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने आवाज दिए है । 

खेसारी लाल यादव का नया गाना ये चुनमुनिया में बहुत ही कमाल की वीडियो क्वॉलिटी दिख रहा है और इसके साथ ही माही और मनीषा की सुपर हिट जोड़ी फैंस को काफ़ी पसन्द आ रहा है। खेसारी लाल यादव के नए गाने को केवल 8 घण्टे में 2 मिलीयन से अधिक बार देखा जा चूका है। 

इस नए गाने के लिरिक्स अभिषेक भोजपुरी और मोनू सिंह के द्वारा कमाल की म्यूजिक दिया गया है। खेसारी लाल यादव का नया गाना पापी यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी देख सकते हैं । खेसारी लाल यादव का नया गाना आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताना। 

इस पोस्ट में मैंने आपको खेसारी लाल यादव के नए गाना एच ये चुन मुनिया के बारे में जानकारी शेयर किया है और मैं ऐसे भोजपुरी हिंदी इंटरनेट से जुड़ी जानकारी के लिए आप हमें से जरूर जुड़े और Telegram को भी ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर हम आपके लिए डेली अपडेट देते हैं। 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय