spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli news: एन एच 2 पर बच्चों से भरी कार में मारी टक्कर, मचा हड़कंप

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news : गुरुवार की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया. जब पुलिस लाइन के सामने एनएच 2 पर छात्रों से भरी कार को एर्टिगा कार ने टक्कर मार दी. घटना में दो लोग घायल हो गये. वहीं कार में सवार बच्चे बाल बाल बच गए. पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल में कराया भर्ती

दरअसल सेंट जान्स स्कूल से बच्चों को लेकर कार संख्या up 67 जेड 5105 लेकर आ रही थी. उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एनएच को छोड़कर सर्विस रोड़ पर उतरना था. लेकिन ड्राइवर गाड़ी को कुछ आगे बढ़ा दिया. पीछे बैठे बच्चों ने जब ड्राइवर को टोका तब वह वाहन को रोक कर फिर गाड़ी को पीछे करने लगा.

इसी बीच  पीछे से एक डम्फर व कार संख्या बीआर 24पीए 2973 एक दूसरे के समानान्तर तेज गति से आ रहे थे. जैसे ही सामने से गाड़ी पीछे आते ड्राइवर ने देखा वह अनियंत्रित हो गया. जिसके बाद दोनों कार में ज़ोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद बिहार की तरफ जा रही वाहन मुड़कर वाराणसी की तरफ रुख कर ली. बच्चों से भरी कार का पिछला सिरा छतिग्रत हो गया. जबकि टक्कर मारने वाली गाड़ी का अगला भाग छतिग्रत हो गया.

अचानक दुर्घटना के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई. पुलिस कार्यालय व कोतवाली की भीड़ जुट गई. यातायात की टीम पहुंचकर बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला. इसमें बिहार की गाड़ी में सवार ड्राइवर व एक ब्यक्ति को चोट लगने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजवाया. बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किरान के सहारे एनएच से हटाया. दुर्घटना की जानकारी होने के बाद बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए. बच्चों को सुरक्षित देख लोग सन्तुष्ट हुए.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय