spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli news : पूर्व विधायक साधना सिंह ने वायरल वीडियो को बताया एडिटेड, मुगलसराय विधायक को दी नसीहत

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news : मुगलसराय की पूर्व विधायक व भाजपा नेता साधना सिंह ने एक दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी. उन्होंने बयान जारी करते हुए वायरल वीडियो को फर्जी व एडिटेड बताते बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए उनके राजनीतिक विरोधियों की साजिश है.

उन्होंने कहा कि 13 नवंबर को मेरे राजनीतिक विरोधियों ने 13 सेकेंड का फर्जी वीडियो वायरल किया. वीडियो में जो चित्र दिखाया जा रहा है, वह 21 अक्टूबर 2023 को शिवपुर विधानसभा के उदयपुर ग्राम वाराणसी के जनसंपर्क का है. कुछ लोगों द्वारा एआई से फर्जी आडियो तैयार कर उस वीडियो से जोड़ा जा रहा है, जिससे मेरी छवि बदनाम हो और मेरी लोकप्रियता पर असर पड़े.

पूर्व विधायक साधना सिंह का बयान..

उन्होंने परोक्ष रूप से रमेश जायसवाल पर भी निशाना साधा है. कहा कि एक माननीय जी द्वारा, जो एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं, उनको इस तरह की बिना तथ्य जाने व सच्चाई की जानकारी किए बिना अपना बयान देने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक महिला के प्रति ऐसा बयान व सोच निम्म मानसिकता की परिचय देती है.

वायरल वीडियो…

बता दें कि वायरल वीडियो में पूर्व विधायक साधना सिंह कहती दिखाई दे रही है कि ‘जनता कहलस की महेंद्र पांडेय और रमेश जायसवाल क एकही दवाई ह कि मुगलसराय में किन्नर के जिताय दा , तबही पार्टी तक मैसेज जाई. ना त 2024 में महेंद्र पांडेय और 2027 में रमेश जायसवाल के दोबारा टिकट मिल जाई.’ यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, और इसे लेकर खूब चर्चा भी हो रही है.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय