spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli : दो ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत, रेस्क्यू कर निकाला गया शव

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli : सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव के समीप शनिवार की सुबह दो ट्रकों की आपसी टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गई और दूसरे ट्रक के खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने रेस्क्यू शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज आगे कार्रवाई जुट गई. वहीं घायल को पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

बताते हैं बिहार से उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के थाना मोतीपुर के गांव गौढ़ी अतुल कुमार वाराणसी की ओर जा रहा था. सदर कोतवाली के नरसिंहपुर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर सर्विस रोड से जसौली गांव के समय पहुंचकर नेशनल हाईवे पर जा रहा था. इसी दौरान बिहार की ओर से आ रही टेलर में टकरा गई और उसकी टक्कर के बाद अतुल कुमार की घटनास्थल पर ही मौत होगी. वहीं टक्कर के बाद तीसरी ट्रक डिवाइडर से टकरा गई जिसमें खलासी चहानिया निवासी पप्पू 20 वर्ष घायल हो गया.

जानकारी के बाद नेशनल हाईवे के कर्मचारी व पुलिस ने मृत ट्रक चालक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. साथ ही घायल को जिला अस्पताल को उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है. सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है, और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय