spot_img
20.4 C
New York
spot_img

Adipurush Movie Review : ओम राउत के आदिपुरुष में तुलसी और वाल्मीकि की लाइन तलाशने की कोशिश करना बेवकूफी !

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Adipurush Movie Review : आदिपुरुष’ (adipurush movie Dialog)पर काफी बवाल मचा हुआ है और बवाल होना भी लाज़मी है क्योंकि जिस तरह के करैक्टर हैं जैसे डॉयलॉग हैं उसको एक्सेप्ट कर पाना मुश्किल है। इस मूवी के फर्स्ट लुक पर ही हंगामा हुआ था जिसके बाद इसमें कई बदलाव किए गए लेकिन उसके बावजूद फिल्म आने के बाद लगातार आलोचना हो रही है साथ ही फिल्म निर्देशक ओम राउत और स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर लगातार ट्रोल हो रहे हैं।
सोशल मिडिया पर फिल्म के कुछ डायलॉग वायरल भी हो रहे हैं और तंज कसे जा रहे हैं।

  • “कपड़ा तेरे बाप का! तेल तेरे बाप का! जलेगी भी तेरे बाप की”
  • “तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया”
  • “जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे उनकी लंका लगा देंगे”
  • “आप अपने काल के लिए कालीन बिछा रहे हैं”
  • “मेरे एक सपोले ने तुम्हारे शेषनाग को लंबा कर दिया अभी तो पूरा पिटारा भरा पड़ा है”

क्या कहतें है आदिपुरुष देखने के बाद वीवर्स

वीवर्स का कहना है कि अगर रावण जिन्दा होता तो खुद के नाभि में खुद बाण मार लेता। ऐसे ही हर चरित्र से लोग नाखुश हैं और हो भी क्यों ना। इस समाज में धर्म पर अक्सर बहस होते ही रहते हैं और रामायण तो हिन्दू धर्म की भावना से जुड़ा है। इस फिल्म नें नास्तिकों में भी रामायण(adipurush trailer) को लेकर असंतोष पैदा कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Anupama Spoiler : अनुपमा से बदला लेने की चाह में नकुल ने भैरवी को वैश्याश्रम में बेचा ! 

चरित्र का पसंद आना उनका रोल तो अलग बात है लेकिन जिस तरह के शब्द और डायलॉग इस फिल्म में प्रयोग किये गए हैं उस पर प्रश्न तो उठता ही है। आज के युवा जिस आधुनिकता में हैं ऐसे ही भाषा बहुत बिगड़ी हुई है और जब फिल्मों में इस तरह की भाषा का प्रयोग होनें लगें और किताबों में ऐसी भाषा का प्रयोग होने लगे आने वाली पीढ़ी ऐसी भाषा सीखे तो इस धरती पर भाषा का सर्वनाश हो जायेगा। आज लोगों को शुद्ध हिंदी तक लिखनें नहीं आ रहा। व्याकरण का बोध नहीं है वहां इस तरह की चीजों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।
आज वीवर्स रामानंद सागर की रामायण को याद कर रहे हैं साथ ही महाभारत के संवाद लेखक राही मासूम रज़ा की भी चर्चा हो रही है.

Story : Ayushi Tiwari

Adipurush Movie Review,adipurush,adipurush trailer,adipurush review,adipurush movie,adipurush movie review,adipurush teaser,adipurush new trailer,adipurush prabhas trailer,adipurush hindi,adipurush song,adipurush prabhas,aadipurush,prabhas as adipurush,adipurush songs,hindi adipurush,adipurush poster,prabhas adipurush,adipurush first look,first look adipurush,adipurush teaser event,adipurush public review,adipurush latest update,adipurush full movie

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय