spot_img
20.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news: भदौरा रेलवे स्टेशन पर बना लाखो रुपये की लागत से शौचालय बना शोपीस,महीनों से शौचालय में ताला बन्द

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -




सेवराई। तहसील के स्थानीय भदौरा रेलवे स्टेशन पर लाखो रुपये की लागत से बना सामुदायिक सुलभ शौचालय इस समय शोपीस बना हुआ है। महीनों से शौचालय में ताला बन्द होने से लोगो को इसका लाभ नही मिल पा रहा है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के भदौरा रेलवे स्टेशन परिसर में लाखों रुपए की लागत से तत्कालीन रेल राज्य मंत्री व वर्तमान उपराज्यपाल जम्मू एंड कश्मीर मनोज सिंहा के द्वारा सुलभ शौचालय का निर्माण कराया गया था जिसका उद्घाटन विधिवत शिलापट्ट का अनावरण कर एवं फीता काटकर किया गया। सुलभ शौचालय को यात्रियों की मांग पर सुचारू रूप से शुरू किया गया। लेकिन कुछ महीनो बाद ही इस पर ताला लटक गया है। बिगत करीब एक माह से ताला बंद होने के कारण रेल यात्रियों व क्षेत्रीय लोगों को काफी सुविधा को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रेल यात्रियों ने बताया कि ट्रेन पकड़ने के लिए आने वाले यात्रियों को यहां घंटो बैठकर अपनी ट्रेनों का इंतजार करना पड़ता है ऐसे में विषम परिस्थितियों के कारण उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा समस्या महिला रेल यात्रियों को होती है जिन्हें शौचालय के अभाव में वह खुद को असहज महसूस करती हैं। वहीं क्षेत्रीय लोगों को भी सुलभ शौचालय न होने के कारण और सुविधा का सामना करना पड़ता है।
इस बाबत स्टेशन मास्टर अनिल कुमार ने बताया कि समस्या को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है जल्द ही मामले का निस्तारण कराया जाएगा।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय