11.8 C
New York

Chandauli News : कट्टा खोसने वाले विधायक को सता रहा जांच का डर ? मनोज सिंह डब्लू के तीखे बोल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

हाइलाइट्स :-

  • ..जानिए मनोज सिंह डब्लू ने किसे कहा कट्टा खोसने वाला विधायक
  • जिस दिन बदलाव की किरण फुटेगी। सैयदराजा में एक बार फिर सेना भर्ती कराने का काम होगा – मनोज सिंह
    • मनोज सिंह डब्लू ने अग्निवीर योजना पर भी उठाये सवाल

Chandauli News । समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू(Manoj Singh Dablu) शुक्रवार की रात एक बार फिर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह(Bjp Mla Sushil Singh) व भाजपा सरकार पर हमलावर रहे। इस दौरान उन्होंने सेना भर्ती(Sena Bharti) मुद्दे पर सैयदराजा विधायक द्वारा घोषणा-पत्र में जनता को किए हुए वादों को याद दिलाया। कहा कि हाल ही में विधायक ने प्रेसवार्ता के दौरान यह बात कही कि सेना भर्ती कराना केन्द्र सरकार का काम है और यह बात बताते हुए यह भूल गए कि वह जिस पार्टी के विधायक हैं उसी की केन्द्र में सरकार है और उसी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए वह मीडिया से रूबरू हुए थे।

सेना भर्ती कराना सुनिश्चित करें।ना की स्थिति में जनता के बीच आकर माफी मांगने का काम करें – मनोज

पूर्व विधायक(Ex Mla Manoj Singh Dablu) ने कहा कि विधायक को अपने वादों को पूरा करने के लिए केन्द्र सरकार से मांग करनी चाहिए, विनती करनी चाहिए। फिर भी बात न बने तो सैयदराजा के नौजवानों के भविष्य के लिए केन्द्र सरकार के समक्ष अड़ जाना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे। क्योंकि वह ऐसा करेंगे तो उन्हें दिक्कत हो सकती है। क्योंकि वह कट्टा खोसने वाले विधायक हैं और सरकार के समक्ष अड़ने पर उनके खिलाफ जांच का सिलसिला शुरू हो जाएगा। कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में सैयदराजा के रामलीला मैदान पर भाजपा के विधायक व सांसद ने जनता को भरोसा दिया था कि सरकार उनकी है और वे ही सैयदराजा विधानसभा(Saiyadraza Assembali) में सेनाभर्ती कराएंगे, लेकिन चुनाव बीतने के बाद वह अपने वादे को भूल गए। आज नौजवानों के माध्यम से सैयदराजा विधायक व सांसद चंदौली को यह संदेश दिया जा रहा है कि वे अपने वादों को याद करें और सेना भर्ती कराना सुनिश्चित करें। यदि ऐसा नहीं कर पाते हैं तो जनता के बीच आकर माफी मांगने का काम करें।

यह भी पढ़ें : Chandauli News : प्रबुद्धजन पर टिकी है समाज की नींव-सुशील सिंह

अग्निवीर योजना पर भी उठाये सवाल

मनोज सिंह डब्लू ने कहा भाजपा सरकार अग्नि वीर योजना(Agniveer Yojana) लाई। असल में यह कोई योजना नहीं बल्कि देश के नौजवानों को अग्नि में झोंकने की योजना है। बावजूद इसके भाजपा के किसी भी विधायक, सांसद व मंत्री ने सरकार की इस नीति पर सवाल नहीं किया, विरोध नहीं किया। भाजपा सरकार के इस नौजवान विरोधी नीति से पूरे देश के युवा हताश, नाराज और आक्रोशित है। कहा कि भाजपा ने बर्दाश्त की इंतेहा कर दी है। लेकिन रात कितनी भी अंधेरी क्यों न हो, कभी न की सुबह जरूर होती है और जिस दिन बदलाव की किरण फुटेगी। सैयदराजा में एक बार फिर सेना भर्ती कराने का काम होगा,हालांकि मनोज सिंह डब्लू के बयान के बाद सैयदराजा विधायक की कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है अब देखना यह होगा की आखिर इस पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह का क्या जवाब आता है.

chandauli news,chandauli samachar,chandauli news today,manoj singh dablu,sushil singh,mla sushil singh,sushil singh saiyadraja vidhayak

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय