spot_img
20.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news: ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई(गाजीपुर)। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड स्थित भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक पर देर रात एक व्यक्ति की ट्रेन चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेवराई चौकी पुलिस ने मामला जीआरपी में होने का बताते हुए दिलदारनगर जीआरपी चौकी इंचार्ज को घटना की जानकारी दी। उधर परिजन घटना के सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और क्षत विक्षत शव को लेकर घर चले गए। घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी अनुसार मनिया गांव निवासी नींबू लाल राजभर 48 वर्ष पुत्र बिहारी राजभर घर से सब्जी खरीदने के लिए बाजार आया हुआ था। वह घर जाने के लिए बाजार से लौट रहा था कि रेलवे फाटक बंद होने के कारण वह ट्रैक पार करके घर जाने लगा इसी बीच ऑफलाइन से आ रही ट्रेन नंबर 22405 गरीब रथ एक्सप्रेस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ट्रेन की चपेट में आने से उसका शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया था घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने मामला जीआरपी के अंतर्गत होने के कारण जीआरपी को फोन का घटना की सूचना दी।

आसपास मौजूद लोगों के द्वारा मृतक के गमछे व अन्य कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान मनिया गांव निवासी नींबू लाल राजभर 48 पुत्र बिहारी राजभर के रूप में की गई। घटना के सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में भी चीख पुकार मच गया। मनिया गांव से आए ग्रामीणों ने शव लेकर घर चले गए। वहीं घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

इस बाबत जीआरपी चौकी इंचार्ज ने बताया कि एक व्यक्ति के रन ओवर की सूचना मिली है मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीण शव लेकर घर चले गए थे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय