spot_img
20.4 C
New York
spot_img

Ghazipur News: गर्मी में नगरपालिका उदासीन, समाजसेवी दीपक उपाध्याय ने खोला पोल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


गाज़ीपुर। गर्मी के दिनों में चिलचिलाती धूप एवं तापलहरी के दौरान सड़कों पर चलने वाले राहगीरों सहित स्कूली बच्चों को शुद्ध पेयजल से वंचित ना होना पड़े, इस उद्देश्य से पूर्व के वर्षों में लाखों के सरकारी बजट से नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा नगर के प्रमुख चौराहों सहित पूरे नगर में पेयजल आपूर्ति संयंत्र स्थापित कराए गए थे, परंतु उचित देख-रेख व सही ढंग से रख-रखाव न होने के कारण सारे के सारे मशीन खराब होकर बंद और बदहाल हालत में केवल चौराहे और सड़कों की शोभा बढ़ा रहे हैं प्यासे राहगीरों की मदद के नाम पर लगे इन मशीनों का कोई मतलब नहीं रह गया है।

इसी समस्या को लेकर आज युवा समाजसेवी पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में नगर वासियों ने जिलाधिकारी आर्याका अखौरी से वार्ता कर पत्र सौंपा। जिस पर समाजसेवी दीपक उपाध्याय ने बताया कि प्रमुख चौराहों व मंदिरों के पास आर. ओ.वाटर उपकरण लगा तो है परंतु नगरपालिका की घोर लापरवाही के कारण लाखों की लागत से लगे उपकरण स्थिति खराब पड़ी हैं, आम जनता को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है इन्हीं मशीनों की मरम्मत कर जनहित में सुचारू रूप से चालू कराने की मांग को लेकर आज हम सभी ने जिलाधिकारी आर्याका अखौरी से वार्ता कर समस्या का समाधान जल्द से जल्द कराने का आग्रह किया है फलस्वरुप जिलाधिकारी द्वारा अधिशासी अधिकारी को इस समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया है, पत्र सौंपने वालों में छात्रनेता अभिषेक गौण, राजू पाण्डेय, विशाल विश्वकर्मा,प्रिन्स प्रजापति,अमन दुबे, संदीप यादव, शैलेश यादव,अविनिश सिंह,शिवम पाल इत्यादि मौजूद थे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: पेंटिंग कार्य करते समय बिजली करंट लगने से तीस वर्षीय युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

नगसर। स्थानीय क्षेत्र के अवन्ति निवासी सचितानंद उम्र 30 पुत्र उमाशंकर कुशवाहा की पेंटिंग कार्य करते समय बिजली करंट लगने से मौत हो गई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय