10.4 C
New York

Ghazipur News: पुलिस ने कच्छा बनियान गिरोह के महिला और पुरुष सहित कुल 13 लोगों को किया गिरफ्तार, रात को देते थे घटना को अंजाम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

पत्रकार राहुल पटेल

दिन में बेचते थे खिलौना व शहद,रात को देते थे घटना को अंजाम

Ghazipur News : दुल्लहपर पुलिस और स्वाट टीम को आज एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसके तहत पुलिस ने कच्छा बनियान गिरोह के महिला और पुरुष सहित कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।
जिनके पास से ₹8 लाख के ज्वेलरी और ₹99730 नगद बरामद हुए साथ ही साथ इनके पास ताला तोड़ने व अन्य कई तरह के हथियार भी बरामद हुए है , यह सभी लोग अंतर जनपदीय गिरोह के सदस्य होने के साथ ही सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं जो बिहार प्रांत के आरा जनपद के बिहिया के रहने वाले हैं ।

इन सभी लोगों का 4 से 5 दिन पूर्व सैदपुर में एक घटना को अंजाम देते समय इनका पूरा कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था हालांकि वहां पर इन लोगों ने दरवाजे को तोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली थी , फिर भी वहां पर यह लोग घटना को अंजाम नहीं दे पाए थे ।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए सभी अभियुक्त बिहार के आरा जनपद के बिहीया के रहने वाले हैं और उस गांव में जितने भी परिवार हैं सभी लोग इसी तरह का काम करते हैं यह लोग जनपद के कई हिस्सों में दिन में खिलौने बेचने , शहद बेचने के साथ अन्य कई तरह के काम करते थे और इसी दौरान वह अपने टारगेट का भी रेकी कर लेते थे और देर रात यह सभी लोग कच्छा बनियान गिरोह के शक्ल के रूप में घटना को अंजाम देते थे।

यह भी पढ़ें : Urfi Jawed का नया ड्रेस का डिजाइन आपका दिमाग घुमा देगा यकीन नही है तो देखिए !

Ghazipur news

एसपी ओमवीर सिंह ने इस तरह के संदिग्ध लोगों से जनता को सतर्क रहने के लिए अपील भी किया और क्या कि यदि आप लोगों को इस प्रकार के कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या उनकी संदिग्ध गतिविधियां नजर आती हैं तो प्रथम दृष्टया आप पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दें ।
बता दें कि 4 से 5 दिन पूर्व यह लोग सैदपुर थाना क्षेत्र के एक दवा व्यवसाई के घर पर घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे और उनका एक दरवाजा भी तोड़ दिए थे जिसका पूरा वीडियो सीसी कैमरे में कैद हो गया था और इसी दौरान परिवार के सदस्य के जाग जाने के बाद यह सभी लोग भाग गए थे और उसी के दूसरे दिन इन लोगो ने नंदगंज और दुल्लहपुर में भी घटना को अंजाम देने का काम किया ।
पकड़े गए सभी आरोपियों पर 13 मुकदमे थाना दुल्लहपुर , नंदगंज , जमानिया , सैदपुर , मऊ जनपद के मधुबन सराय लखंसी आदि में दर्ज हैं।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: पांच वर्ष तक केवल कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटते रह गए सांसद अफजाल अंसारी- चंचल

गाजीपुर। अमृत भारत स्‍टेशन योजना के तहत गाजीपुर सिटी रेलवे स्‍टेशन के सौंदर्यीकरण कार्य को पीएम मोदी द्वारा लाइव उद्घाटन के कार्यक्रम में एमएलसी...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय