spot_img
22 C
New York
spot_img

Urfi Jawed का नया ड्रेस का डिजाइन आपका दिमाग घुमा देगा यकीन नही है तो देखिए !

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Urfi Jawed – उर्फी जावेद अपने अतरंगी और सतरंगी स्टाइलिश ड्रेस के लिए इंटरनेट पर हमेशा वायरल होती रहती है ऐसे में ऊर्फी जावेद का एक और नया ड्रेस स्टाइल खूब जमकर वायरल हो रहा है ऐसा ड्रेस स्टाइल जिसके बारे में आज तक किसी भी डिजाइनर ने नहीं सोचा होगा अगर आप ऐसे ड्रेस स्टाइल देखेंगे तो आपके भी दिमाग घूम जाएंगे कुछ इस प्रकार के उर्फी जावेद Urfi Jawed ने इस बार सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए नया कंटेंट बनाने के लिए नई ड्रेस डिजाइन तैयार किया है।

Urfi Jawed
Urfi Jawed का नया ड्रेस का डिजाइन आपका दिमाग घुमा देगा यकीन नही है तो देखिए !

ऊर्फी जावेद अपने कपड़े को लेकर के इंटरनेट पर हमेशा ट्रोल का शिकार होती है उप्स मोमेंट का भी स्वीकार हमेशा होती है लेकिन उनका फैशन कायम रहता है ऐसे में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऊर्फी जावेद ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह प्लास्टर जैसे ड्रेस पहनते हुए नजर आ रही है उर्फी जाने के डिजाइन और उनके ड्रेस बनाने के लिए लगे हैं।

Urfi Jawed का नया ड्रेस का डिजाइन

हड्डियों के फैक्चर होते समय जिस प्रकार की हड्डियों को जोड़ने के लिए प्लास्टर का इस्तेमाल किया जाता है कुछ उसी प्रकार से ऊर्फी जावेद का नया ड्रेस स्टाइल लुक है उसमें उनके स्टाइलस डिजाइनर इसी प्रकार के कुछ नए ड्रेस उर्फी जावेद के लिए तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं नीचे की वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से ऊर्फी जावेद एड्रेस को पहनते हुए नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर अपनी नई ड्रेस डिज़ाइन को उर्फी जावेद ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि “crazy coming up wait for it ” लेकिन नाइट ड्रेस के स्टाइल क्या होने वाला है इसके बारे में इसी वीडियो से पता चल जाएगा यह वीडियो स्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया और इस को खूब जमकर लोगों ने देखा है अब तक 1 लाख 70 से अधिक लाइक प्राप्त हो चुके हैं और लोगों का कमेंट भी खूब जम कर रहा है। ऊर्फी जावेद के नाइट ड्रेस स्टाइल को लेकर के लोगों का कमेंट और रिएक्शन किस प्रकार से होगा आप सब्जी सकते हैं।

आप और भी ऐसे इंटरटेनमेंट से जुड़ी अपडेट के लिए आप हमें व्हाट्सएप ग्रुप में भी ज्वाइन कर सकते हैं जहां हम आपके लिए हर एक इंटरटेनमेंट से अपडेट की जानकारी आपके साथ साझा करेंगे। 

ALso Read : भारत और कुवैत फुटबॉल मैच में फिर हुआ टकराव चुकाना पड़ेगा भारी कीमत

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय