spot_img
22.1 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: नगसर थाना हाल्ट में बने नव निर्मित बंदीगृह,मलखाना का फीता काटकर पुलिस अधीक्षक ने किया लोकार्पण

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -




सेवराई। तहसील क्षेत्र के नगसर थाना परिसर में रविवार को लाखों की लागत से निर्मित बंदी गृह,मालखाना,थानाध्यक्ष आवास और मन्दिर के जीर्णोद्धार /नवनिर्माण का पुलिस अधीक्षक ओंमवीर सिंह ने फीताकाटकर एवं शिलापट्ट का अनावरण कर लोकार्पण किया।इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक ने पूरे थाना परिसर का निरीक्षण किया और परिसर में आम तथा मौलश्री के पौधे का रोपण किया,इसके बाद उन्होंने आयोजित  कार्यक्रम में  मौजूद ग्रामीणों एवं पुलिस कर्मियों को एक जुलाई से लागू होने वाले नये कानून के बारे में विस्तार से जानकारी दी।पुलिस अधीक्षक ओंमवीर सिंह ने कहा कि पुराना कानून और धाराएँ अंग्रेजो के समय का था,जो अब एक जुलाई से इतिहास बन  जाएगा,लागू हो रहे नये कानून में तय समय में पिडित को न्याय और आरोपी को उसके किए की सजा दिए जाने का प्रावधान है।आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पांच चौकीदारों को टार्च,व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया,इस दौरान उन्होंने चौकीदारों से उनके हल्को और हिस्ट्रीशीटरो,फरार बदमाशों के बारे में जानकारी ली,उन्होंने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि हिस्ट्रीशीटरो व अन्य बदमाशो पर नजर रखी जाए।
अगर उनकी गतिविधियां संदिग्ध दिखे तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए, ताकि कोई दूसरा अपराध के क्षेत्र में कदम न रखने पाए,जिसके चलते क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनी रही,पुलिस अधीक्षक ओंमवीर सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने में ग्रामीणों व पुलिस का आपसी सहयोग बेहद जरूरी है।
आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि थाने के लिए अलग जगह जमीन चिन्हित की जाए,जिससे कि थाने को बडा स्वरूप दिया जा सके,और इसे चौकी बनाया जा सके।
इस अवसर पर एसपीआर ए बलवंत चौधरी,सीओ अनूप कुमार सिंह,थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय,प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी, श्यामजी यादव,रेवतीपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी  के साथ ही क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के पत्र का डीएम ने लिया संज्ञान

गाजीपुर। गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन ने जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को एक पत्र देकर इस बात का निवेदन किया था कि ऐसे तथाकथित पत्रकारों पर कार्रवाई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय