spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

शाकिब मर्डर केस : सपा प्रतिनिधिमंडल ने परिजनों से की मुलाकात, परिजनों ने लगाई न्याय दिलाने की गुहार

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news : मुगलसराय के लोको कालोनी में रक्तरंजित युवक के शव मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. शकिब की हत्या के बाद विपक्ष जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने के साथ ही सरकार पर हमलावर हो गया है. शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को परिजनों से मिला और ढांढस बंधाया.वहीं परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए प्रतिनिधिमंडल को पत्र सौंप कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई.

दरअसल अलीनगर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर निवासी याकिब 24 वर्ष  शनिवार को घर से निकला था. लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा और सुबह इसका शव लोको ग्राउंड के पास बंद पड़े डाकघर में मिला. जिसका गला रेतकर निर्मम हत्या की गई थी. पुलिस इसके मोबाइल से मिले डीटेल्स आदि के आधार पर छानबीन में जुटी हुई है. जिसको लेकर समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को इसके घर पहुंच कर परिजनों को ढाढस बंधाया. लेकिन परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस हत्या को आत्महत्या में बदलने का प्रयास कर रही है. इसको लेकर परिजनों ने प्रतिनिधिमंडल को एक पत्रक सौंप कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई.

जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने आश्वासन दिया कि समाजवादी पार्टी जिले के उच्च अधिकारियों से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की जाएगी. प्रतिनिधि मंडल में पूर्व सांसद रामकिशुन यादव,सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव,जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर,पूर्व अध्यक्ष मुसाफिर चौहान,महासचिव नफीस अहमद गुड्डू, व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष अमरनाथ मोनू, सभासद बल्ला भाई,गणेश यादव,केदार यादव सहित तमाम लोग शामिल रहे.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय