spot_img
27.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: देवल मुख्य मार्ग से होकर हरिकेशपुर जाने वाला संपर्क मार्ग वर्षों से बदहाल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

सेवराई। तहसील मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर भदौरा देवल मुख्य मार्ग से होकर हरिकेशपुर जाने वाला संपर्क मार्ग आज वर्षों से बदहाल है। कई बार क्षेत्रीय ग्रामीण के द्वारा उच्च अधिकारियों को ज्यादा सड़क बनवाने की मांग की गई लेकिन शिवाय आश्वासन के आज तक उन्हें कुछ नहीं मिला स्थिति यह है कि करीब 2 किलोमीटर जर्जर सड़क पर लोग आए दिन दुर्घटना का शिकार होते हैं।

हरिकेशपुर गांव के राकेश कुमार रामू चौधरी आदि ग्रामीणों ने बताया कि देवल और अमौरा से जोड़ने वाली इस संपर्क मार्ग के सहारे ही हम ग्रामीणों का आवागमन होता है। एकमात्र रास्ता होने के कारण हमें मजबूरी बस इसी जर्जर सड़क से आवागमन करना पड़ता है। कई बार गांव के लोगों के द्वारा संबंधित विभाग के अधिकारी हो एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को स्थिति से अवगत कराया गया लेकिन नतीजा से सिफर रहा। लोकसभा चुनाव में भी लोगों ने सड़क बनाने की गुहार लगाई लेकिन फिर भी इसका कोई असर नहीं हुआ।

लोगों ने आरोप लगाया कि संबंधित विभाग के अधिकारी व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं। इस बाबत पीडब्ल्यूडी के जेई शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जल्द ही कार्ययोजना बनाकर सड़क का नवनिर्माण कार्य कराया जाएगा। आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण नए काम नहीं कराये जा सकते थे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Vc khabar chandauli रिपोर्ट नीरज अग्रहरीनिखिल अग्रहरि ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर कस्बा का नाम किया रोशनकमालपुर।कस्बा निवासी ईट निर्माता,प्रमुख कपड़ा व्यवसाई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय