spot_img
20.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news:  सेना के जवान का शव पहुंचा पैतृक गांव, नरवा घाट पर किया गया अंतिम संस्कार

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



….जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणों की भारी भीड़ “जब तक सूरज चांद रहेगा,गजेंद्र तुम्हारा नाम रहेगा, का नारा लगाते हुए अपने वीर सपूत की अंतिम यात्रा में हुए शामिल…



सेवराई। तहसील क्षेत्र के सैनिक बाहुल्य गांव गहमर के सेना के जवान की ड्यूटी के दौरान सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद शुक्रवार की सुबह गांव के नरवा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। कई जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणों की भारी भीड़ “जब तक सूरज चांद रहेगा,गजेंद्र तुम्हारा नाम रहेगा, का नारा लगाते हुए अपने वीर सपूत की अंतिम यात्रा में शामिल रही। 
जानकारी अनुसार गहमर के खेमन राव पट्टी निवासी गजेन्द्र सिंह (39 वर्ष) पुत्र विश्वामित्र सिंह बंगाल इन्जिनियर के युनिट संख्या 71 में हवलदार के पद पर लेह में तैनात थे। मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे वे युनिट की ट्रक को गैराज में खड़ा करके अकेले ही पैदल  सड़क मार्ग से अपने युनिट में जा रहे थे कि पीछे से आ रही किसी तेज गाड़ी के चपेट में आ गये। जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। लेह में  पोस्टमार्टम के बाद इनके शव को दिल्ली और वहां से बनारस लाया गया। शुक्रवार की सुबह सेना के जवानों द्वारा शव को इनके पैतृक घर लाया गया जहां से ग्रामीणों की भारी भीड़ के साथ गाव के नरवा घाट पर इनका अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि इनके बड़े भाई पवन कुमार सिंह ने दी।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय