15.5 C
New York

यह खाश फिचर्स से आप अपने कमाई में ₹1000 रोज व्हाट्सएप से अधिक कमा सकते है जानिए कैसे?

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

Whatsapp Earn Money नमस्कार व्हाट्सएप का इस्तेमाल आज के समय में कौन नहीं करता है व्हाट्सएप पर कई बेहतरीन फीचर आपको मिलते हैं व्हाट्सएप एक Instant मैसेजिंग प्लेटफॉर्म जिसका आज दुनियां दीवानी है सभी स्मार्टफोन में iOS में आपकों Whatsapp ऐप तो ज़रूर मिलता होगा। 

आप भी Whatsapp के माध्यम से किसी को Online वीडियो कॉलिंग, चैट, फोटो शेयर ज़रूर किए होगे लेकीन आप Whatsapp आपके लिए रोज ₹1000 रूपए कमाने का मौका दे रहा है। WhatsApp से आप महिने के लाखो कमा सकते है। 

आज के इस लेख में हम चर्चा करने वाले है Whatsapp Se Paise Kamaye? इसके बारे में जानने के लिए आप आख़िरी तक बने रहे आपकों व्हाट्सएप से पैसे कमाने के तरीक़े क्या हैं? इसके बारे में कंपलीट जानकारी देने वाला हूं।

whatsapp

Whatsapp Earn Money ₹ 1000 रूपए कैसे कमाए? व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाये? 

Whatsapp आज के समय में सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है व्हाट्सएप अपने कस्टमर के लिए कई सारे बेहतर फीचर्स दिए हैं उनके प्राइवेसी को लेकर के WhatsApp हमेशा सावधानी बरतें जा रहा है। WhatsApp ने अपने यूजर को पैसे कमाने के लिए अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने हेतु व्हाट्सएप बिजनेस ऐप को बनाए रखा है। 

व्हाट्सएप बिजनेस ऐप में कई लोगो को शायद पता भी होगा लेकीन Whatsapp के द्वारा बनाए गए इस व्हाट्सएप बिजनेस ऐप से पैसे कमाने के तरीके क्या है? इसके बारे में बहुत कम लोगो को जानकारी होती है। व्हाट्सएप बिजनेस ऐप को खाश करके पैसे कमाने और यूजर को अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने हेतु सम्पूर्ण रूप से तैयार किया गया है। 

जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल फोन में Whatsapp Business ऐप को इस्तेमाल करले नए कस्टमर बना सकते है अपने व्हाट्सएप बिजनेस ऐप के माध्यम से प्रॉडक्ट को Sell कर सकते है। चलिए अब आपको व्हाट्सएप बिजनेस ऐप के उस फीचर्स से अवगत कराते हैं जिसने आप पैसे कमा सकते है। 

Whatsapp Bussines ऐप से पैसे कैसे कमाएं? 

व्हाट्सएप बिजनेस एप्लीकेशन का इस्तेमाल भी आप Whatsapp Massenger जैसे हो कर सकते है लेकिन यह ऐप खाश करके बिजनेस करने के लिए बनाए गए है जिस पर आप नए कस्टमर बना सकते है और प्रॉडक्ट सेल कर सकते है। 

  • Whatsapp Bussines ऐप में आपकों अपने बिजनेस के अनुसार प्रोफाइल बनाने का फीचर्स मिलता है। 
  • WhatsApp Bussines ऐप के सहारे आप अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज को भी व्हाट्सएप बिजनेस से लिंक कर सकते है। 
  • बिजनेस प्रोफाइल के सहायता से आप अपना बिजनेस details, वेबसाइट एड्रेस, और सर्विस समय भी अपडेट कर सकते है। 
  • व्हाट्सएप बिजनेस वेबसाइट लगने से आपके वेबसाइट पर Whatsapp से Costomer बढ़ सकते है जिससे आपको अधिक इनकम हो सकता हैं। 
  • व्हाट्सएप बिजनेस में आपको अपने बिजनेस के कैटलॉग लगाने के सुविधा उपलब्ध है जहा पर आपको अपना कोई प्रोडक्ट सेल करने के लिए Product Review डाल सकते है। 
  • Whatsapp Bussines Groups के माध्यम से आप Online ऑर्डर ले सकते है ।
  • इस उपलब्ध WhatsApp Bussines फिचर्स के सहारे से आप अपने बिजनेस को बढ़ा सकते है और रोज पैसे कमा सकते है। 

अगर आप भी अपने बिजनेस को आगे बढ़ा चाहते हैं तो अपने कस्टमर से Whatsapp Business से जुडे और जानने और प्रॉडक्ट सेल को Better बनाए। आपका कोई सवाल है तो फीडबैक ज़रूर दे मैं आपके स्नेह, प्यार सपोर्ट की आकांक्षा करता हूं। आप हमे Whatsaapp ग्रुप पर फोलो कर सकते है आपको लेटेस्ट न्यूज अपडेट मिलता रहेगा।

Also Read : Google आपकों दिखा रहा है बिना आपके Intrest के News तो पा सकते है छुटकारा

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय