spot_img
17.9 C
New York
spot_img

Radha Mohan Spoilers: राधा के जीवन की अंतिम समय कोई नही होगा आस पास दामिनी का मास्टर प्लान में फसी राधा ! 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Radha Mohan Spoilers राधा मोहन के नए एपिसोड की शुरुआत दामिनी और राहुल से होगी दामिनी राहुल से बात करते नज़र आएंगे दामिनी राहुल को कहती है कि चाहे कुछ भी हो जाए। 

किसी को भी दामिनी के बारे में पता नही चलना चाहिए तुम अपना मुंह बन्द करके रखना तभी मोहन वहा आ जाता हैं और दामिनी से कहता है कि राधा कहा है अब सब सच्चाई बताओ दामिनी राधा को देखकर चौक जाती है।

राधा मोहन के नए एपिसोड ( Radha Mohan Latest Episode ) में आप राधा को भी देखेगे राधा मोहन और गुनगुन के लिए अपने आप के जीवन बचाने के लिए अपने शरीर मे रखे कोल्ड स्टोरेज रूम में कागज को बांध लेती है। 

Radha Mohan Telly Khabar

Radha Mohan Spoilers राधा करेगी बचने की कोशिश क्या होगी कामयाब 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन के नए एपिसोड में आपकों दामिनी का गजब का प्लान देखने को मिलेगा राधा के बारे में दामिनी से जब मोहन पूछता है तो सब कुछ अनजान जैसे दामिनी मोहन को मना कर देती है और कहती है की हमे कुछ नही पता है। 

मोहन कहता है कि मैने अभी सुना है तुम राहुल को बता रही थी कि राधा के बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए। अब झूठ बोल रही हों तो राहुल अब दामिनी के प्लान का हिस्सा बन चूका है और दामिनी को बचाने की कोशिश करता है। 

राहुल बहुत ही अच्छे से नाटक करता है कि नहीं दामिनी हमें समझा रही है की सब लोग राधा को खोजने में लगे हैं और तुम ड्रिंक कर रहे हों ऐसा नहीं करना चाहिए और अब से मैं ड्रिंक नही करूगा राहुल ड्रिंक की बोतल तोड़ देता है। 

Radha Mohan Written Update   

मोहन राहुल के बातो का विश्वास नहीं करता है और दामिनी को कहता है कि सच्चाई बताओ क्या है मैं अच्छे से जानता हूं तुम दोनो राधा से नफरत करते हों राधा दामिनी पर गुस्सा हो जाता है। तभी राधा कहती हैं ये सब राधा के वजह से हो रहा है। 

राधा खुद को बचाने के लिए अपने आप को पूरी तरह से ढक लिया है जिससे अब उसको परेशानी कम हो । राधा को बचाने के लिए मोहन अब भी परेशान हैं दामिनी कहती हैं कि मेरी जिन्दगी राधा ने खराब करके रख दीया हैं ।

अच्छा होता वह मर जाती है यह बात सुनकर दामिनी की मां डर जाती है सब लोग मोहन के तरफ देखने लगते है। मोहन कहता है कि अगर किसी ने राधा को मारने की कोशिश किया तो मैं उसको जान से मार दुगा। दामिनी मोहन को कंफ्यूज करने के ऐसा कहती है। 

Radha Mohan Written Update Today 

उसके बाद राधा के उन कार्यों को कहने लगती है कि किस तरह से राधा ने मां को जेल भेजवाया किस तरह से राधा ने सबको परेशान किया और आज तुम्हे उसकी चिंता हो रही है जिसने अपना सब कुछ कुर्बान किया उसको तुम जान से मारने की बात कर रहे हों। 

तभी मोहन की मां मोहन को कहती है कि बेटा अभी इस समय इन सब बातो पर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है आंधी रात हो चुकी है राधा को खोजना जरुरी है और तुम्हे खोजना है। उसके बाद राधा को खोजने की मोहन कोशिश करेगा। 

अपना विचार लिखे  

अगर आपको जानकारी पसंद आई है तो फेसबुक पर शेयर करें और बताएं की आपकों क्या लगाता है मोहन राधा को खोज पायेगा क्या राधा की जान बच पाएगी अपना विचार जरूर से लिखें और आप हमे यूटयूब पर सब्सक्राइब करें।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय