spot_img
25.8 C
New York
spot_img

Hila Ke Naach : पवन सिंह का नया गाना ‘ हिला के नाच ” हुआ वायरल खूब मचाएगा धमाल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Hila Ke Naach भोजपुरी सिनेमा हो या भोजपुरी गाने इस समय भोजपुरी दर्शक के जबान पर केवल एक दो नाम आ रहा है एक तरफ भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव दूसरी तरफ भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह दोनों लगातार कम्पटीशन भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी गाने में करते है ऐसे एक एक के बाद एक भोजपुरी हिट सुपरहिट गाने दर्शक को सुनाने को मिल रहा है ऐसे में अब एक बार भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सींग का नया गाना ” Hila Ke Naach ” रिलीज़ हुआ है और वायरल हो गया है।

Hila Ke Naach
Hila Ke Naach Bhojpuri song pawan singh

भोजपुरी गाने हमेसा ट्रोल है लेकिन यह गाने में विशेषता के लिए जाना जायेगा इसके संगीत में भी एक अलग ही जड़ होती है। पवन सिंह जिन्हें ‘भोजपुरी रत्न’ के नाम से भी जाना जाता है भोजपुरी सिनेमा के इस विशेष माध्यम को अपनी शानदार गायकी और नृत्य के माध्यम से फैंस को कभी भी अपनी तरफ आकर्षित करते है उनके गाने लोगों के दिलों में समाये रहते हैं और उनकी धूमधाम स्टेज शोज पर लोग मस्ती का रंग उड़ाते हैं। एक ऐसा ही प्यारा और मनमोहक गाना है “हिला के नाच” जिसने पवन सिंह की मशहूरत को और बढ़ाया है।

Hila Ke Naach पवन सिंह लेटेस्ट सांग

“हिला के नाच” पवन सिंह की धमाकेदार आवाज में आज नए गाने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है इस गाने का जबरदस्त बीट लोगों को नाचने पर उत्तेजित कर देता है। इस गाने के शोरगुल और मजेदार बोल लोगों को खींच लेते हैं और वे इसे बार-बार सुनने का मन करते हैं। यह गाना पवन सिंह के अनुसार भोजपुरी सुपरहिट होने वाला है शुरुआत में थोड़ा थ्रिलर इस गाने के लुक को बेहरत बना रहा है।

इस गाने में आपको पवन सिंह के साथ भोजपुरी के सुपरहिट गायिका शिल्पी राज का आवाज को इस गाने के बोल को और बेहतर बना रहा है इस गाने में हॉट मॉडल कोमल सिंह के साथ पवन सिंह की शानदार कमेस्ट्री आपको देखने को मिलेगी किसी भी कलाकार के साथ कोमल सिंह की रोमांटिक कमेस्ट्री जमती है लेकिन पवन सींग के साथ यह जोड़ी इंटरनेट पर बवाल मचा रही है।

पवन सिंह के नया गाना ” हिला के नाच ” खूब जमकर वायरल है दर्ज DRJ Record Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज़ किया गया है जो देखते देखते ही एक लाख व्यूज प्राप्त कर लिया बहुत ही शानदार इस गाने को छोटू यादव ने लिखा है और म्यूजिक आर्य शर्मा का है। मुख्य हॉट और डांसर में कोमल सिंह नजर आ रहे है।

यह गाना आमतौर पर भोजपुरी जगत की मसालेदारगाने में उपयोग होता है और पवन सिंह की शानदार आवाज और नृत्य के साथ इसे और भी यादगार बनाते हैं। जब भी यह गाना बजता है, तो सभी उत्साहित हो जाते हैं और इस गाने के जबरदस्त बीट और मनोहारी संगीत की वजह से यह गाना पार्टियों और सामूहिक आयोजनों में भी बड़ी पसंद किया जाता है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय